Murder In Bagpat : पूर्व प्रधान के बेटे की हत्या, पहले गोली मारी फिर धारदार हथियार से चेहरे पर किए वार

 Murder In Bagpat : उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Bagpat) में भाजपा नेता के बाद अब बदमाशों ने पूर्व प्रधान के बेटे की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी।

 | 
murder

whatsapp gif

Murder In Bagpat : उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Bagpat) में भाजपा नेता के बाद अब बदमाशों ने पूर्व प्रधान के बेटे की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने गोली मारने से पहले मृतक पर धारदार हथियार से भी हमला किया था। रविवार सुबह पुलिस को घटना की सूचना मिली। बागपत जिले में एह सप्ताह के अंदर हत्या की यह तीसरी वारदात है।

 

सोते समय सिर में मारी गोली

मामला बागपत जिले के दोघट थाना इलाके के कान्हड़ गांव का है। बताया जा रहा है कि गांव के पूर्व प्रधान राजसिंह का बेटा सहदेव शनिवार रात घर में सो रहा था। उसी दौरान घर में बदमाश घुसे और सहदेव के सिर में गोली मार दी। इतना ही नहीं बदमाशों ने सहदेव के चेहरे पर धारदार हथियार से भी वार किए और फरार हो गए।  Read Also : लड़की के घर Sex Toy भेजने वाला सनकी आशिक गिरफ्तार : प्रपोजल ठुकराया तो बदला लेने को की हरकत, Porn साइट पर नंबर भी डाला

 

रातभर सहदेव का शव चारपाई पर पड़ा रहा। अगली सुबह जब पड़ोस मे रहने वाला विरेंद्र सहदेव के घर पहुंचा तो उसे घटना की जानकारी मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर दोघट थाना पुलिस के अलावा एएसपी मनीष मिश्र, सीओ बड़ौत आलोक भी मौके पर पहुंचे( एएसपी मनीष मिश्र का कहना है कि अभी घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो रहा है और हत्यारोपियों का पता लगाया जा रहा है। परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।