बागपत: पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री और BJP नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, गले मे लिप्त मिला तौलिया; हत्या की आशंका

बिजरौल गांव निवासी आत्माराम तोमर छपरौली से बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं। तोमर जनता वैदिक इंटर कालिज बड़ौत के प्रधानाचार्य भी रह चुके थे।

 | 
dr aatmaram

उत्तर प्रदेश के बागपत (Bagpat) जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री और बीजेपी नेता (BJP Leader) डॉ आत्माराम तोमर (Atmaram Tomar Died) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उनके गले में तौलिया भी लिपटा मिला जबकि कार और मोबाइल भी गायब हैं, ऐसे में पुलिस ने डॉ आत्माराम तोमर की गला घोंट कर हत्या (Murder) किए जाने की आशंका जताई जा रही है।

बिजरौल गांव निवासी आत्माराम तोमर छपरौली से बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं। तोमर जनता वैदिक इंटर कालिज बड़ौत के प्रधानाचार्य भी रह चुके थे। 1997 में डॉ आत्माराम तोमर गन्ना संस्थान के उपाध्यक्ष (राज्य मंत्री स्तर) पर रहे थे।

जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात घटना को बड़ौत थाना क्षेत्र के बिजरौल रोड़ इलाके स्थित आवास में अंजाम दिया गया, यहां वे अकेले रहते थे। पुलिस को उनके गले में तौलिया भी लिपटा मिला। परिजनों का आरोप है कि गला दबाकर तोमर की हत्या की गई है।

सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस

देर रात एसपी नीरज जादौन, एएसपी मनीष मिश्र, सीओ आलोक कुमार भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इसके बाद डॉग स्क्वायड की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए।

अभी हत्या का कारण स्पष्ट नही

उधर सूचना पर मृतक डॉ. आत्मराम तोमर के बेटा डॉ. प्रताप भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल मौत या फिर हत्या का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी मामले की जांच हो रही है, उसके बाद ही स्तिथि स्पष्ट होगी।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।