कॉन्सेटबल Priyanka Mishra का इस्तीफा मंजूर, Instagram पर ट्रोलर से परेशान होकर छोड़नी पड़ी पुलिस विभाग की नौकरी

आगरा पुलिस (Agra police) की महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा (Constable Priyanka Mishra) का इस्तीफा मंजूर कर लिया है।

 | 
priyanka
आगरा पुलिस (Agra police) की महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा (Constable Priyanka Mishra) का इस्तीफा मंजूर कर लिया है। प्रियंका वर्दी में रिवॉल्वर के साथ वीडियो (Priyanka Mishra Viral Video) वायरल होने के बाद सुर्खियों में आईं थीं। इस वीडियो (Priyanka Mishra Instagram Video)  के सामने आने के बाद उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया था, लेकिन इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके साथ अभद्रता शुरू कर दी थी, जिससे परेशान होकर उन्होंने इस्तीफा दे दिया था। प्रियंका के इस्तीफे (Priyanka Mishra Agra Video) को अब मंजूर कर लिया गया है। Read Also : Sperm Filled Syringe : महिला को लगाया वीर्य से भरा इंजेक्शन, गुस्साए जज ने आरोपी को सुनाई 10 साल की सजा

 

यह था प्रियंका मिश्रा की वीडियो में

प्रियंका का वर्दी पहने और हाथ में रिवॉल्वर लिए जो वीडियो  वायरल हुआ उसमें उनका अंदाज किसी गैंगस्टर जैसा नजर आ रहा था। इस वीडियो में बैकग्राउंड में जो डायलॉग चल रहा था उसमें कहा जा रहा था कि  'न गुंडई पर गाना बनाते हैं, ना गाड़ी पर जाट गुर्जर लिखते हैं, हमारे यहां पांच-पांच साल के लौंडे कट्टा चलाते हैं।' इस वीडियो के सामने आने के बाद इंस्टाग्राम पर प्रियंका मिश्रा को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था। उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जाने लगा था। लेकिन उस वीडियो को प्रियंका मिश्रा ने हटा दिया था, लेकिन लोगों की इस हरकत से प्रियंका परेशान हो गईं और डिप्रेशन में चली गई थीं। 

 

सोशल मीडिया पर लोग करने लगे थे ट्रोल

ट्रोलिंग बढ़ने पर एक वीडियो पोस्ट कर उन्होंने इस्तीफा देने की जानकारी दी और लोगों से उन्हें ट्रोल न करने की अपील की।  अपनी व्यथा कहते हुए उन्होंने एक वीडियो में कहा कि लोग तरह-तरह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि पुलिस विभाग से निकाल देना चाहिए तो कोई कह रहा है कि प्रियंका के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। इस ट्रोल से मैं आजिज आ चुकी हूं। इसीलिए मैं अपनी मर्जी से ही नौकरी छोड़ रही हूं।

 

कई लोग उनके सपोर्ट में भी उतरे

ट्रोल करने वालों से प्रियंका मिश्रा ने गुहार लगाई है कि वह अब इस तरह की बातें ना करें। प्रियंका का यह वीडियो सामने आने के बाद कई लोग उनके सपोर्ट में भी उतरे और उन्हें समझाया भी था। कई लोगों ने उन्हें सलाह देते हुए कहा था कि लोगों की बात मत सुनो आपने कोई गलती नहीं की है। 

बढ़ रहे हैं प्रियंका के फॉलोवर्स

हालांकि इस वाकये से प्रियंका के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स तेजी से बढ़े। रोजाना सैकड़ों लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं। जिस दिन उनकी वीडियो वायरल हुई थी उस दिन उनके 1897 फॉलोवर्स थे, लेकिन आज उनके 40500 से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वे सोशल मीडिया सनसनी बन गई हैं। हजारों लोग प्रियंका की वीडियो पसंद भी करते हैं। प्रियंका ने अपना इस्तीफा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आगरा मुनिराज को भेज दिया है। एसएसपी मुनिराज का कहना है कि यह जो लोग यह सब कर रहे हैं, उनके खिलाफ जांच कराई जाएगी और कार्रवाई की जाएगी।
 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।