Connect with us

Hi, what are you looking for?

आटोमोबाइल

हीरो मोटोकॉर्प का Diwali महाबचत ऑफर, बाइक और स्कूटी पर जबरदस्त छूट

धनतेरस और दिवाली पर अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) आपकी सोच को पूरा कर सकता है। हीरो मोटोकॉर्प ने दिवाली पर महाबचत ऑफर चलाया हुआ है। जहां स्कूटी, बाइक पर पांच हजार से आठ हजार रुपये तक की छूट (Discount) मिल रही है।

यहां आप HF Deluxe, Hero Splendor Plus, Hero Xpulse 200T, Xtreme 160R, Hero Glamour सहित लगभग सभी बाइक्स और स्कूटर की खरीद पर कैशबैक (cash back) और ऑफर के रूप में 7500 रुपये की छूट पा सकते हैं। ये ऑफर, एक्सचेंज या कैशबैक ICICI Bank और Paytm के जरिये मिलेंगे।
हीरो ने लगभग सभी रेंज की बाइक और स्कूटर पर सीमित समय तक के लिए ऑफर्स (offers) का ऐलान किया है, ऐसे में ग्राहकों के पास अच्छा मौका है।

छोटे दुकानदार इस तरह बढ़ा सकते हैं अपना कारोबार, ICICI Bank की शानदार पहल

होगा पूरा फायदा

स्पलेंडर प्ल, एचएफ डीलक्स या हीरो सुपर स्पलेंडर जैसी बाइक की खरीद पर दिवाली महाबचत में 3100 रुपये का कैश डिस्काउंट पा सकते हैं, जिनमें 2100 रुपये रुपये कैश और 1000 रुपये टॉप-अप के रूप में है। वहीं अगर आप पेटीएम के जरिये ये बाइक खरीदते हैं तो उन्हें 7500 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। हीरो ने इस फेस्टिव सीजन कस्टमर के लिए और भी ऑफर की घोषणा की है, जिसमें वे 4,999 रुपये के डाउन पेमेंट पर बाइक या स्कूटर घर ले जा सकते हैं और बाकी रकम को 6.99 पर्सेंट इंट्रेस्ट रेट के साथ ईएमआई में बदलवा सकते हैं।

ये मिल रहा लाभ

फेस्टिवल ऑफर में कॉरपोरेट कस्टमर को 2000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिल रही है। वहीं अलग-अलग मॉडल पर 2100 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड से बाइक या स्कूटी की खरीद पर 5,000 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। कस्टमर को निश्चित समय के लिए एक्सटेंडेट वॉरंटी का भी लाभ मिल सकता है।

Khabreelal News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Khabreelal न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Khabreelal फेसबुक पेज लाइक करें 

Advertisement. Scroll to continue reading.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Advertisement
Advertisement
Advertisement
DMCA.com Protection Status