Connect with us

Hi, what are you looking for?

आटोमोबाइल

स्मार्टफोन के दाम में इस दिवाली पर घर ले जाएं कार, देखिए कहां मिल रहा शानदार ऑफर

Second Hand Maruti Suzuki Cars: आप भी अगर 1 लाख रुपये से कम बजट में गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो हम आज आपको इस प्राइस रेंज़ में मिलने वाली मारुति सुजुकी की कुछ गाड़ियों के बारे में जानकारी देंगे। यूज्ड कार फर्म Truevalue के जरिए कई गाड़ियां इस रेंज़ में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इस बजट में आपको Maruti Suzuki की 7 सीटर वाली Eeco के अलावा Alto और WagonR जैसी गाड़ियां मिल जाएंगी।

Eeco Standard 7 SEATER: मारुति सुजुकी की इस कार का 2011 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है और इस गाड़ी को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की इस Eeco कार को 1,17,700 किलोमीटर तक चलाया लिया गया है और इस गाड़ी का पेट्रोल वेरिएंट मिल रहा है। इस कार को 95,000 रुपये में बेचा जा रहा है।

Nirmala Sitharaman Press Conference LIVE Updates: Rs 1.46 lakh crore Atmanirbhar boost for 10 sectors in FM’s plan – khabreelal –

Alto LX: इस कार को दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है, इस गाड़ी को 44253 किलोमीटर तक चलाया गया है। ग्राहकों को इस Maruti Suzuki Alto का पेट्रोल वेरिएंट मिलेगा, गौर करने वाली बात यहां पर ये है की इस कार का 2006 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। कार का रेड कलर मॉडल बेचा जा रहा है। बता दें की इस गाड़ी को 65,000 रुपये में बेचा जा रहा है।

Advertisement. Scroll to continue reading.

WagonR LXI: इस कार को 97,283 किलोमीटर तक चलाया लिया गया है और ये गाड़ी इसके तीसरे मालिक द्वारा बेची जा रही है। ध्यान देने वाली बात यह है की WagonR का 2006 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है और ये कार आपको पेट्रोल वेरिएंट में मिलेगी। बता दें की कार का ब्लैक रंग का वेरिएंट उपलब्ध है। इस कार को 41,000 रुपये में खरीदा जा सकता है।

नोट: सभी कारों के बारे में बताई गई जानकारी Truevalue वेबसाइट पर जानकारी के अनुसार है और ये सभी कारें दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी कार खरीदते समय दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Advertisement. Scroll to continue reading.

Khabreelal News App डाउनलोड करें प्ले स्टोर से। खबरों के अलर्ट के पाने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/thekhabreelal
Follow us on Twitter http://twitter.com/khabreelal_news

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Advertisement
Advertisement
Advertisement
DMCA.com Protection Status