UP : केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल (S) के नेता की हत्या, सिर में लगी गोली, सामने आई बड़ी वजह

 अपना दल (S) के नेता इंद्रजीत पटेल की एक युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी। यह हत्या सोरावां थाना क्षेत्र में हुई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या के संबंध में उससे पूछताछ कर रही है।
 | 
APNA DAL NETA
उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के सोरांव में बदमाशों ने अपना दल एस के नेता इंद्रजीत पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह घटना रविवार सुबह की है। पुलिस ने इस घटना के संबंध में संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया और पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। आशंका है कि इस घटना के पीछे पुरानी रंजिश है।READ ALSO:-'अगर धरती पर ऐसा होता है तो हम सब खत्म हो जाएंगे', ISRO चीफ ने किस खतरे पर दी चेतावनी?

 

जानकारी के मुताबिक इंद्रजीत पटेल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल (एस) की गंगापार इकाई के लीगल सेल के कार्यकारी सदस्य थे। पार्टी के काम के साथ-साथ वह इलाहाबाद हाईकोर्ट में वकालत भी करते थे। पुलिस के मुताबिक गोली मारने वाले आरोपी की पहचान सर्वेश पटेल के रूप में हुई है। सर्वेश पटेल अपना दल नेता इंद्रजीत पटेल का पड़ोसी है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि दोनों के बीच काफी समय से जमीन का विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते आरोपी सर्वेश ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

 


सिर में लगी गोली
पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने घात लगाकर वारदात को अंजाम दिया। गोली इंद्रजीत पटेल के सिर में लगी। इससे गोली लगते ही इंद्रजीत पटेल जमीन पर गिर पड़ा और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो देसी पिस्तौल बरामद की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 KINATIC

ग्रामीणों ने किया विरोध
हत्या के बाद से ग्रामीणों में गुस्सा है। ग्रामीणों ने हत्या के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया। घटना के बाद डीसीपी अभिषेक भारती मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार इंद्रजीत और सर्वेश के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था और इसी विवाद में इंद्रजीत की जान चली गई। हालांकि, विवाद के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
450

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।