मेरठ: युवक की गला रेतकर हत्या, धारदार हथियार से कई वार कर नाले में फेंका शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

मेरठ के भवानी नगर के नाले में एक युवक का शव पड़ा मिला। युवक का गला धारदार हथियार से रेता गया था। शरीर पर धारदार हथियारों से कई वार किया गए थे।शव मिलने पर आस-पास रहने वाले लोगों ने पुलिस को फोन किया और पुलिस ने आकर शव की शिनाख्त करने की कोशिश की लेकिन पुलिस अभी शव की शिनाख्त नहीं कर सकी।
 | 
MRTT
मेरठ के भवानी नगर में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। युवक का शव नौचंदी थाना क्षेत्र में नाले में पड़ा मिला। शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।READ ALSO:-बिजनौर : बिजली के खंभे से लटका मिला युवक का शव, परिजनों को हत्या का शक, बोले-गांव के ही कुछ लोगों ने मारा

 

सिविल लाइन और नौचंदी पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव की शिनाख्त कराने का भी प्रयास किया। शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन पुलिस शिनाख्त नहीं कर सकी। नौचंदी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया।

 

 पुलिस के मुताबिक भवानी नगर नाले में एक युवक का शव पड़ा था। युवक का गला धारदार हथियार से कटा हुआ था। शव मिलने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को फोन किया और पुलिस ने आकर शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन पुलिस शव की शिनाख्त नहीं कर सकी।

 

नौचंदी थाने के इंस्पेक्टर महेश राठौर का कहना है कि नाले में मिले युवक की उम्र करीब 28 साल है। अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। युवक के गले पर चोट के निशान हैं। युवक के शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।
KINATIC

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।