मेरठ : लॉरेंस गैंग के सनी काकरान का 50 हजार का इनामी शूटर गिरफ्तार, लूट-हत्या और रंगदारी का है मामला, STF ने मुठभेड़ में इंचौली से किया गिरफ्तार

शनिवार सुबह मेरठ के इंचौली क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बदमाश रवि को STF ने गिरफ्तार कर लिया। रवि गैंगस्टर सनी काकरान का करीबी बताया जाता है।
 | 
MRT
मेरठ STF की फील्ड यूनिट ने कुख्यात सन्नी काकरान गिरोह के सक्रिय अपराधी रवि को गिरफ्तार किया है। टीम ने बदमाश रवि कुमार को इंचौली थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। रवि पुत्र सुरेश पर 50 हजार रुपये का इनाम था। वह कई मामलों में वांछित था। पुलिस इसको काफी समय से तलाश कर रही थी।READ ALSO:-मेरठ : टीबी (TB) के मरीजों की हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल में हंगामा, डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप, मरीजों के परिजनों ने अस्पताल में बुलाई पुलिस

दरअसल, गिरफ्तार अपराधी रवि लॉरेंस विश्वनोई गैंग के शूटर सनी काकरान के लिए काम करता है। आपको बता दें कि पंजाबी गायक सिद्दू मूसेवाला की हत्या में इस लॉरेंस विश्नोई गैंग का नाम आया था। 

 

मुखबिर की सूचना पर STF  ने इंचौली थाना पुलिस की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया। रवि मूल रूप से मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र का रहने वाला है। इंचौली में मुठभेड़ के दौरान STF ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी का अपराध की दुनिया से पुराना नाता है। सन्नी काकरान गिरोह में है और उसके निर्देश पर अपराध करता था। गिरफ्तार बदमाश ने हाल ही में मेरठ के लावड़ में एक कपड़ा व्यापारी से भी रंगदारी मांगी थी।  जब उन्होंने रंगदारी की रकम नहीं दी तो उन्होंने उनके शोरूम पर फायरिंग की और भाग गये थे। 

whatsapp gif 

बदमाश के पास से एक 32 बोर की पिस्टल, एक चला हुआ कारतूस, 4 जिंदा कारतूस और एक बाइक बरामद हुई है। SSP-STF ब्रिजेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी रवि पर लूट, डकैती, हत्या का प्रयास, रंगदारी आदि जैसे 10 मुकदमे दर्ज हैं। सनी काकरान गिरोह का भी सक्रिय सदस्य है।
monika

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।